नानी के साथ सो रही थी बच्ची, सगे मामा ने बनाया हवस का शिकार

0 5

बांदा। उत्तर प्रदेश में बलात्कार और यौन शोषण के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बांदा जिले से सामने आया है, यहां के तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक गांव में सगे मामा ने अपनी भांजी को हवस का शिकार बना लिया, वह भी उस समय, जब बच्ची अपनी नानी के बगल में सो रही थी।

जानकारी के मुताबिक नानी के साथ सो रही 9 साल की बच्ची को घर से जंगल में ले जाकर उसके मामा ने कथित तौर पर बलात्कार किया है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। मामको लेकर तिंदवारी थाना के प्रभारी निरीक्षक राम दिनेश तिवारी ने बताया कि शनिवार की रात क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल में रहकर तीसरी कक्षा में पढ़ाई करने वाली बच्ची रोजाना की तरह नानी के साथ सो रही थी।

यह भी पढ़ें : दबंगों की पिटाई से मजदूर की मौत, रिपोर्ट दर्ज करने के लिए दरोगा ने मांगा 50 हजार

आरोप है कि उसी दौरान सोते समय ही उसका सगा मामा चंदू बच्ची को उठाकर जंगल में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया है। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा बच्ची को बेहोशी की हालत में घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर तिंदवारी-बबेरू मार्ग पर क्योटरा गांव के पास छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने सूचना मिलने पर बच्ची को बेहोशी की हालत में बरामद कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ: फीस माफी और परीक्षा निरस्त करने को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, हिरासत में

एसएचओ का कहना है कि इस मामले में बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पूछताछ में आरोपी मामा ने बच्ची के साथ बलात्कार का अपराध स्वीकार कर लिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...