अब आपके घरों में एक साथ जरूरत का सामान पहुंचाएंगे Flipkart और Uber, मिलाया हाथ

0 10

नई दिल्ली। ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर Uber ने ई-कॉमर्स सर्विस प्रोवाइडर Flipkart के साथ पार्टनरशिप की है। आपको बता दें कि इस समय 24 मार्च से लेकर 14 अप्रैल तक देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। कोरोनावायरस की संक्रमण में बढ़ोत्तरी न हो, इसके लिए केन्द्र सरकार ने ये फैसला लिया है। लोगों के घरों तक खाने-पीने के साथ-साथ जरूरी सामान पहुंचाया जा सके इसके लिए Uber और Flipkart ने ये फैसला लिया है।

Uber इंडिया ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी है। Uber इंडिया की ये तीसरी बिजनेस टू बिजनेस पार्टनरशिप है। Uber और Flipkart की ये सुविधा फिलहाल देश के तीन शहरों दिल्ली, मुंबई और बेंगलूरू में उपलब्ध होगी। बाद में इसे देश के अन्य शहरों के लिए भी शुरू की जा सकता है। हालांकि, इसके बारे में इन दोनों कंपनियों की तरफ से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Uber इंडिया और साउथ एशिया के डायरेक्टर प्रभजीत सिंह ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि कंपनी का ये प्रयास लोगों को अपने घरों में रहने के लिए किया जा रहा है। जिसकी वजह से COVID-19 (कोरोनावायरस) महामारी को फैलने से रोकने में सरकार की मदद की जा सके। देशव्यापी लॉकडाउन में सरकार ने लोगों को घरों में रहने के लिए हिदायत दी है, ताकि ये महामारी तेजी से न फैल सके और इस पर रोक लगाया जा सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...