प्रार्थना सभा के जरिए सुशांत को दी आखिरी विदाई, बहन ने लिखा भावुक पोस्ट

0 2

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने बेहतरीन व्यवहार के लिए अब लोगों की यादों में हमेशा के लिए अमर रहेंगे। बीती 14 जून की सुबह उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं अब उनकी मौत के 15 दिन बाद उनके परिवार वालों ने पटना स्थित अपने घर में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया और सुशांत सिंह को हमेशा के लिए प्यार भरी विदाई दी।

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने फेसबुक पर अपने भाई के लिए रखी गई प्रार्थना सभी की तस्वीर भी शेयर की है। श्वेता ने पोस्ट में लिखा है, ‘एक आखिरी प्यार और सकारात्मकता भरी विदाई मेरे छोटे भाई को, आशा करती हूं कि आप जहां भी रहो खुश रहो। हम आपको हमेशा प्यार करेंगे।’ इस तस्वीर में सुशांत सिंह के पिता, बहन समेत परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं।

A Final love and positivity filled send-off to my little brother. Hope you always stay happy where ever you are…. we will always love you for eternity. ❤️ #Sushantsinghrajput

Gepostet von Shweta Singh Kirti am Sonntag, 28. Juni 2020

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। उनकी मौत के मामले में अभी भी पुलिस की कार्रवाई जारी है। वहीं सुशांत की मौत के बाद कई एक्टर्स और राजनेता भी सुशांत के घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें : लोगों की मांग, भारत रत्न से नवाजे जाएं अक्षय कुमार और सोनू सूद

आपको बता दें कि सुशांत अपने घर में सबसे ज्यादा चहेते थे, सुशांत की बहन सोशल मीडिया पर अक्सर ही भाई की याद में पोस्ट डालती हैं। वे अपने इकलौते भाई के जाने से बेहद दुखी भी हैं। पिछले दिनों श्वेता ने अपने भाई को श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘मेरा बच्चा, मेरा बाबू मेरा बच्चा, अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है। मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक सेनानी थे और आप बहादुरी से लड़ रहे थे। क्षमा करें मेरा सोना, सभी दर्द के लिए खेद है, जिससे आपको गुजरना था। अगर मैं कर सकती, तो मैं आपके दर्द को ले लेती और अपनी सारी खुशियां आपको दे देती।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...