सुशांत ने ‘काई पो चे’ फिल्म का कुछ इस तरह दिया था ऑडिशन, अब वीडियो हो रहा है वायरल

0 4

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से कई लोग अभी तक सदमे में है। लगभग दो हफ्ते बाद भी एक्टर के करीबी उनकी फोटोज और विडियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर के फ़िल्मी सफ़र का विडियो शेयर किया है।

विडियो शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने लिखा है- ‘वो लड़का जो किसी भी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ, करोड़ों लोगों के दिलों को अपने टैलेंट से जीता और सभी के दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया… MCCC की टीम की ओर से सुशांत सिंह राजपूत और उनके सफर को श्रद्धांजलि, जिसे हमेशा खुशी से याद किया जाएगा। रेस्ट इन लव’। बता दें कि शेयर की गई विडियो में पहली फिल्म काई पो चे से लेकर एमएस धोनी, केदारनाथ, पीके, छिछोरे सभी हिट फिल्मों के शॉर्ट क्ल‍िप्स दिखाए गए हैं।

गौरतलब है कि मुकेश, सुशांत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह मुकेश का डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है। एक्टर की मौत से उनके दोस्तों, परिवार और फैंस को जितना बड़ा झटका लगा, उतने ही आहत मुकेश भी हुए। वे इससे पहले भी सुशांत के लिए पोस्ट शेयर कर चुके हैं। पिछले पोस्ट में मुकेश ने बताया था कि सुशांत सिर्फ उनकी डायरेक्टोरियल फिल्म के हीरो ही नहीं बल्क‍ि उनके अच्छे दोसत भी थे, जिसने बुरे वक्त में भी मुकेश का साथ दिया।

मुकेश ने पोस्ट में यह भी कहा था कि सुशांत ने उन्हें वादा किया था कि उनकी पहली फिल्म में वे काम करेंगे। वे वादा तो निभा गए लेकिन मुकेश को उनके बिना इसे रिलीज करने का दुख है।

मुकेश छाबड़ा ने ही यह अनाउंस किया था कि ‘दिल बेचारा’ को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। वो कहते हैं- हमें खुशी है कि हम इस महान एक्टर की लीगेसी को बरकरार रखने के लिए कुछ कर पा रहे हैं। दिल बेचारा को सीधे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों देख पाएंगे।

Also Read: अभिषेक बच्चन ने किया खुलसा, बताई बॉलीवुड से दूर रहने की बड़ी वजह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...