केंद्रीय मंत्री ने पेश की मिसाल, काफिला रोककर घायलों को पहुंचाया अस्पताल

0 8

जोधपुर। राजस्थान में सोमवार को एक अच्छी खबर सामने आई है, जिसने मानवता की नई मिसाल पेश की है। एक तरफ जहां कई ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, कि घायलों या बीमार ने एंबुलेंस के इंतजार में रास्ते में ही दम तोड़ दिया, तो वहीं राजस्थान के जोधपुर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मिसाल पेश करते हुए अपनी ही गाड़ी से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक जोधपुर के केरूप फांटा के पास ट्रक से हुए हादसे के बाद सड़क पर तड़प रहे दो युवाओं को अस्पताल ले जाने के लोग एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच वहां से केंद्रीय मंत्री जल शक्ति मंत्री और जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत का काफिला गुजर रहा था। कार में बैठे मंत्री की नजर घायलों पर पड़ी और उन्होंने तुरंत ही अपनी गाड़ी रुकवाई और घायलों को अपनी ही गाड़ी से अस्पताल पहुंचवाया।

यह भी पढ़ें : चीन के साथ बढ़ते विवाद के बीच भारत-जापान की नौसेनाओं ने किया युद्धाभ्यास

यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने डॉक्टरों को तुरंत उपचार शुरू करने के निर्देश भी दिए। बताया जा रहा है कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार सुबह जोधपुर संसदीय क्षेत्र शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। इसी बीच उनका काफिला केरू फांटा के पास पहुंचा था, जहां उन्होंने सड़क पर पड़े घायलों को देखा था। केंद्रीय मंत्री ने मामले की जानकारी भी ली, जिसमें पता चला कि एक ट्रक ने दोनों युवकों को टक्कर मारी थी, उन युवकों का काफी खून भी बह चुका था। फिलहाल दोनों युवकों को मथुरा दास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां अस्पताल प्रशासन को तुरंत ही उनका उपचार करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : आत्मनिर्भर बनने की तरफ बड़ा कदम, हर महीने 50 लाख पीपीई किट के निर्यात को मंजूरी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...