दहेज के लिए हर रोज पत्नी को पीटता है पति, वीडियो बनाकर भेज देता था मायके

0 5

अलीगढ़। सरकार भले ही कितने भी प्रयास करे लेकिन उत्तर प्रदेश में आए दिन दहेज उत्पीड़न के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला यूपी के अलीगढ़ जिले से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक यहां पर एक पति ने दहेज के लोभ में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरअसल महिला का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करता है और उसे चेहरे पर ब्लेड मारने की धमकी भी दे रहा है। इस मामले को लेकर पीड़िता ने एसेसपी कार्यालय में मदद की गुहार भी लगाई है। यह मामला अलीगढ़ जिले के थाना क्वारसी क्षेत्र के नंगला पटवरी गली नंबर सात का है, जहां रहने वाले युवक रिहान का निकाल लगभग तीन साल पहले नाजिया के साथ हुआ था। हालांकि शादी के बाद से ही रिहान और उसका परिवार नाजिया के साथ आए दिन मारपीट करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : मस्जिद में एक साथ जुटी भीड़, 52 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता का आरोप है कि मारपीट के दौरान उसका पति इसका वीडियो भी बनाता है और साथ ही दहेज की मांग भी करता है। इस मारपीट के वीडियो को बाद में ससुराल पक्ष वाले नाजिया के घरवालों को भी भेज देते। ससुराल में मिल रही प्रताड़ना को लेकर पीड़िता ने एसएसपी अलीगढ़ से मदद की गुहार लगाई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...