सलमान खान समेत बॉलीवुड की 8 दिग्गज हस्तियों पर लगा सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, केस दर्ज

0 4

मुजफ्फरपुर। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता रडार पर आ रहे हैं। इस घटना के बाद की दिग्गज सितारों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। वहीं अब यह जानकारी सामने आई है कि इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड के दबंग स्टार कहे जाने वाले सलमान खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में सलमान खान के अलावा करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजित नाडियाडवाला जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है। इन सभी पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में यह केस सुधीर ओझा ने किया है।

यह भी पढ़ें : एलएसी पर झड़प हाई अलर्ट पर तीनों सेनाएं, आर्मी कंट्रोल में जा सकती है आईटीबीपी

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

जानकारी के मुताबिक इन सभी फिल्मी हस्तियों के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिनमें धारा 306, 109, 504 और 506 शामिल हैं। इस मामले में अब कोर्ट की सुनवाई 3 जुलाई को होगी। वहीं दूसरी ओर यह जानकारी भी सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के लोगों में गुस्सा चरम पर है और इस मामले को लेकर बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य शहरों में सुशांत की मौत की जांच को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है।

सुशांत की भाभी और प्रशंसकों ने तोड़ा दम

सुशांत सिंर राजपूत की आत्महत्या की खबर सामने आते ही उनके फैन्स में मायूसी की लहर दौड़ गई थी। इस घटना ने पूरे देश, बॉलीवुड समेत बिहार के लोगों को काफी निराश किया है। यही नहीं सुशांत की मौत का सदमा न बर्दाश्त कर पाने के कारण उनके दो प्रशंसकों ने भी आत्महत्या कर ली थी, जबकि पहले से बीमार चल रहीं उनकी भाभी ने भी यह खबर सुनकर दम तोड़ दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...