पुलिस मुठभेड़ में धरे गए तीन बदमाश, हथियार समेत लाखों रुपए का गांजा बरमाद

0 6

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाकर कई एनकाउंटर कर रही है। इसी बीच दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमे पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हो गए और तीनों ही बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि तीनों ही बदमाश गांजा तस्कर थे और वह विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी कर ला रहे थे। इस गांजे की सप्लाई जिला गाजियाबाद में करनी थी। इसी दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर इन तस्करों को घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ में तीनों ही बदमाशों के पैर में गोली लगी है और वह घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : अमेठी: 2.77 करोड़ की लागत से तैयार होगा राजकीय इंटर कालेज

पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ ईस्टर्न पेरिफेरल रोड पुल के पास हुई है। जिसमें थाना जारचा की पुलिस ने तीनों को गोली मारी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों से तीन तमंचे कारतूस और एक डीसीएम कैंटर बरामद किया गया है। कैंटर में से 300 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है। गांजे की कीमत लगभग 36 लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : 69000 शिक्षक भर्ती मामला: बीटीसी 2015 बैच के बैक पेपर मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

आपको बता दें कि इससे पहले साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने गुरुवार की आधी रात को एक एनकाउंटर के बाद 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चारों लुटेरे एक साजिश को अंजाम देने के लिए लाजपत नगर इलाके में रिंग रोड के पास जमा हुए थे, जहां वह एक करोड़ की लूट को अंजाम देने की फिराक में थे। हालांकि पुलिस ने मुकबिर की सूचना पर पहले ही इन लुटेरों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो ऑटोमैटिक पिस्टल और 2 देशी तमंचे बरामद किए गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...