J&K में तीसरे दिन हमला, आतंकियों ने बड़गाम में ग्रनेड से किया हमला, CRPF जवान समेत 4 नागरिक घायल

0 12

जम्मू। जम्मू कश्मीर में लगातार तीसरे दिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। इस बार आतंकियों ने बड़गाम जिले के पखरपोर में सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन पर ग्रनेड से हमला किया। हमले में एक जवान और चार स्थानीय नागरिकों के घायल होने की खबर आई है। घायल नागरिक और जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल इलाके को पूरा सील कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इससे पहले कल यानी सोमवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए। हमले में चार जवान घायल भी हुए हैं।

कार सवार दहशतगर्दों ने सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की। सीआरपीएफ जवानों की जवाबी कार्रवाई से दहशतगर्द मौके से भाग निकले। इस हमले की जिम्मेदारी द रिजिंटेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है।

घटना के बाद सीआरपीएफ, सेना और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार इस इलाके से सटे क्रालगुंड का एक आतंकी गनी भाई क्रालगुंड और आसपास के इलाकों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता है। कुछ साल सक्रिय रहने के बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया था। पिछले डेढ़ साल से वह दोबारा सक्रिय हुआ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...