अपनी ही पार्टी पर निशाना साधने वाली कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पार्टी से निलंबित

0 12

लखनऊ। केंद्र की नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्य की अक्सर ही सराहाना करने के साथ अपनी ही पार्टी पर लगातार उंगली उठाने वाली विधायक अदिति सिंह को कांग्रेस ने निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के रायबरेली सदर क्षेत्र की युवा विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस के प्रवासी कामगारों की मदद करने के लिए बसों का बेड़ा लगाने के मामले में कांग्रेस पर उंगली उठाई थी।

बता दें कि उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा था, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा है। 297 कबाड़ बसें, 98 ऑटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां और 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है। अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र में क्यों नहीं लगाईं। कोटा में जब यूपी के हजारों बच्चे फंसे थे, तब कहां थीं ये बसें। कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए, बार्डर तक न छोड़ पाई। तब सीएम योगी आदित्यनाथ  ने रातोंरात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया। खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।

बता दें कि अदिति पिछले काफी समय से पार्टी लाइन के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। इससे पहले वे पार्टी के निर्णय के विपरीत विधानसभा के विशेष सत्र में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इसके लिए उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से नोटिस भी जारी किया गया था।

Also Read: रिहा होते ही कांग्रेस नेता लल्लू फिर गिरफ्तार, 14 दिन के लिए भेजे गए जेल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...