बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव  

0 20

मुंबई। बॉलीवुड से बहुत ही चौकाने वाली खबर आई है। मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत की लाश मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में फांसी पर झूलती मिली। नौकर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस मौके पर मौजूद है। नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए।

बिहार स्थित सहरसा के निवासी सुशांत सिंह राजपूत  ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं।  ‘काय पो छे!’ में सुशांत मुख्य  थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी। इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था। मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था। वही हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था। इसके अलावा पिछले महीने वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...