अभिषेक बच्चन ने किया खुलसा, बताई बॉलीवुड से दूर रहने की बड़ी वजह  

0 9

मुंबई। सदी के महानायक अमिताब बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थे। वह अंतिम बार 2018 में आई फिल्म मनमर्जिया में दिखाई दिए थे। अब दो साल होने को आए है वह बॉलीवुड से दूर ही नजर आ रहे है। लेकिन इस बीच अभिषेक बच्चन ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह बॉलीवुड से दूर क्यों थे।

एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपनी नो-इंटीमेट पालिसी की वजह से कई फ़िल्में गंवानी पड़ी। इस पालिसी पर बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बेटी आराध्या के जन्म के बाद कुछ बदल गया है। वो कहते है कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता हूं कि मेरी बेटी मुझसे सवाल करे कि यहां क्या हो रहा है? मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहूंगा जिससे मेरी बेटी असहज महसूस करे।

एक्टर कहते है कि मैं फिल्म करने से पहले डायरेक्टर से कह देता हूं अगर फिल्म में कोई भी ऐसा सीन है जिसमे मै बहुत फिजिकल इंटीमेसी है जिसे मैं नहीं करना चाहता हूं तो आपके पास दूसरे एक्टर की भी चॉइस है। मैं रोमांटिक सीन्स करने में खुश हूं लेकिन इंटीमेट सीन करने में असहज महसूस करता हूं।

‘कई बार तो डायरेक्टर्स उस तरह के सीन्स को पूरी तरह से हटा देते हैं। अगर वे कहते हैं कि यह उनकी कहानी को पेश करने का एक अभिन्न अंग है और वे इसे नहीं हटा सकते तो मैं उन्हें कहता हूं कि उनके पास च्वॉइस है, मैं फिल्म से निकलने के लिए तैयार हूं।’

अपनी इस नो-इंटीमेट सीन पॉलिसी की वजह से अभिषेक ने कई फिल्में गंवाई है। इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा- ‘हां, ये सच है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, ना कोई अफसोस। क्योंकि मेरा अपना नजरिया था और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर का अपना नजरिया, वे उस सीन के साथ कोई बदलाव नहीं कर सकते थे, और मैं उनकी इज्जत करता हूं, इसलिए यह ठीक ही है।’

बता दें कि इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ब्रीद इंटू शैडोज की डबिंग में व्यस्त हैं। इससे वह डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने जा रहे है।

Also Read: 24 जुलाई को रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...