तमिलनाडु में कोरोना विस्फोट, एक दिन में बढ़े रिकॉर्ड मामले और मौतें

0 0

चेन्नई। भारत में कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली में देखने को मिल रहा है, इन सभी राज्यों में हर रोज हजारों मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं इसी बीच तमिलनाडु से हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। दरअसल तमिलनाडु में सोमवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं।

तमिलनाडु में सोमवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 3949 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 86224 हो गई है। जबकि सोमवार को यहां कोरोना संक्रमण के कारण 62 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद अब राज्य में कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 1141 हो गई है।

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में 1443 मरीजों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जिसके बाद अब राज्य में स्वस्थ हो चुके लोगों की संख्या 47749 हो गई है। जबकि मौजूदा समय में राज्य में कुल 37331 मरीजों का उपचार चल रहा है। वहीं सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा है कि उनकी सरकार महामारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

सीएम ने कहा है कि विपक्ष के नेता केवल बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि सरकार ने जांचों की संख्या बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि रविवार को 32,948 नमूनों की जांच की गई, जबकि अब तक कुल 11.10 लाख जांच हो चुकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...